जमीनी विवाद में दो समुदाय आपस में भिड़े: जमकर हुआ पथराव, गांव में भारी पुलिस बल तैनात

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 05:39 PM (IST)

आगराः जिले के मंटोला इलाके में मंगलवार को जमीनी विवाद को लेकर दो समुदाए आपस में भिड़ गए। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के उपर जमकर पथराव किया। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स पहुंची, जिसे देखते ही दोनों समुदाय के लोग भाग गए। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
बता दें कि मामला आगरा जिले के मंटोला इलाके के मीरा हुसैनी चौराहे का है। जहां पिछले कुछ समय से एक दुकान को लेकर बहेरिया समाज और नाई की मंडी निवासी जावेद के बीच विवाद चल रहा था। वहीं, जब मंगलवार दोपहर को जावेद दुकान खोलने आया तो बहेलिया समाज के लोग भी दुकान के बाहर पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने जावेद का विरोध करना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में बहस से शुरू हुई और फिर बात मारपीट तक पहुंच गई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के ऊपर जमकर पथराव किया। इससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई।
PunjabKesari
वहीं, पथराव की सूचना पाकर मौके पर एसपी सिटी विकास कुमार के साथ थानों की पुलिस फ़ोर्स पहुंच गई। पुलिस को आते देखकर दोनों पक्षों के लोग भाग खड़े हुए। इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी के बताया कि पथराव करने वाले आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के मुताबिक बहेरिया और मुस्लिम समाज के बीच  एक दुकान को लेकर विवाद चल रहा है। जिसमें बहेलिया समाज का कहना है कि उक्त दुकान उनकी जमीन में आती है। वहीं, दूसरी तरफ जावेद का कहना है कि उक्त दुकान को उसने खरीद लिया है। इसी बात को लेकर दोनों में पथराव हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static