पुरानी रंजिश में धोखे से हत्या: खेत में काम कर रहे दो किसानों को शराब बता कर पिला दिया ज़हरीला सेनिटाइज़र, मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 05:01 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बघौली इलाके में खेत पर काम कर रहे दो किसानों को शराब बता कर ज़हरीला सेनिटाइज़र पिला दिया गया जिसके चलते दोनों की हालत बिगड़ गई। जिन्हें आनन-फानन में हरदोई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां पर दोनों ने दम तोड़ दिया। आरोप है कि पुरानी रंजिश के चलते इस तरह दोनों की हत्या की गई। सूचना पर एसपी ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। मामले में एसपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि बघौली थाने के जरेरा निवासी 50 वर्षीय अनिल तिवारी और इसी गांव के 48 वर्षीय देशराज बुधवार को खेत पर काम कर रहे थे। आरोप है कि वहीं पर दूसरे गांव का एक युवक भी मौजूद था। बताया गया है कि युवक ने अनिल और देशराज को आवाज़ दे कर किसी बहाने से अपने पास बुलाया। कुछ देर हुई बातचीत के बाद युवक ने दोनों के सामने कोल्डड्रिंक की बोतल रखते हुए उसमें शराब होने की बात कही। उसके कहने के मुताबिक अनिल व देशराज ने बोतल गटक ली। इसके बाद घर पहुंचने पर दोनों की हालत बिगड़ने लगी जिसके बाद आनन-फानन में घर वालों ने दोनों को इलाज के लिए हरदोई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया जहां पर अनिल व देशराज ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

PunjabKesari
अनिल तिवारी के इकलौते बेटे संजीव तिवारी का आरोप है कि उसने पुरानी रंजिश के चलते धोखे से ज़हर दे कर उसके पिता की हत्या कर दी। अनिल की सात बेटियां और एक बेटा है। जबकि देशराज के तीन बेटे और एक बेटी है। इधर कुछ लोगों का कहना है कि अनिल और देशराज की मौत होने की खबर सुनते ही युवक गांव से कहीं फरार हो गया है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है और पड़ताल की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static