गाजियाबाद में दो बच्चियों का अपहरण: पुलिस ने 1 को जंगल से किया बरामद, दूसरी मृत अवस्था में पाई गई

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 12:17 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां दो बच्चीयां का अपहरण हो गया है। आरोप है कि उन बच्चीयों के ही गांव के किसी अधेड़ ने उनका अपहरण किया है। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर एक बच्ची को जंगल से बरामद कर लिया है जबकि काफी तलाश के बाद दूसरी बच्ची आज सुबह मृत अवस्था में मिली है। पुलिस ने मृत बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

ताजा मामला जिले के मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां बीती रात 2 बच्चियां गली के बाहर खेल रही थी। एक की उम्र 5 वर्ष और दूसरी की उम्र 9 वर्ष थी। खेलते-खेलते ही वह अचानक लापता हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि एक अधेड़ ने काफी दिनों से उन बच्चियों पर नजर रखी हुई थी। लोगों ने अधेड़ पर ही दोनों बच्चियों के अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी मुनिराज जी, एसपी देहात डॉ. इरज राजा समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

PunjabKesari

इस दौरान गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पीएसी भी गांव में बुलाई गई है। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर एक बच्ची को देर रात में ही जंगल से बरामद कर लिया है जबकि दूसरी बच्ची को आज सुबह मृत अवस्था में पाया। वहीं, पुलिस आरोपित अधेड की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक, बरामद हुई बच्ची स्वस्थ है। उधर, अधेड़ और बच्चियां अलग-अलग समुदाय से हैं, ऐसे में गांव में पीएसी को बुलाया गया है। सीओ सुनील कुमार ने बताया कि बच्ची से पूछताछ कर आरोपित के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्दी ही सफलता मिलेगी। सर्च ऑपरेशन के दौरान दूसरी बच्ची को भी तलाश कर लिया गया है जो कि आज सुबह मृत अवस्था में मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static