पुलिस मुठभेड़ में 25000 के दो इनामी बदमाशों सहित एक अन्य साथी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 01:16 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर शाहबाद थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसी बीच बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। वहीं आत्मरक्षा में पुलिस की जवाबी कार्रवाई से दो बदमाश घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया। 
PunjabKesari
बता दें कि पिछले सप्ताह हुई युवती की हत्या मामले में दोनों बदमाश शामिल थे। घायल बदमाश बब्बू बैग और इसारुद्दीन पर इसी मामले में 25-25 हजार के इनाम की घोषणा भी की गई थी। वहीं मुठभेड़ में दोनों इनामी बदमाशों समेत एक अन्य साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
इस संबंध में रामपुर एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि 1 सप्ताह पूर्व एक युवती की हत्या मामले में पुलिस की तीन टीमें गठित की गई थी। जिसके तहत सोमवार को घटना में शामिल इनामी बदमाश बब्बू बेग, इसारुद्दीन और एक अन्य साथी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। मिश्रा ने बताया कि बदमाशों पर 25000 का इनाम घोषित था। घायल दोनों बदमाशों ने पहले युवती  के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था जब कामयाब नहीं हुए तो उसकी हत्या कर दी थी। एसपी ने बताया कि बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है और आगे भी पुलिस इस तरह की कार्रवाई करती रहेगी। वहीं गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को उन्होंने 20 हजार इनाम देने की घोषणा भी की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static