उड़ीसा से लाकर इटावा में गाँजा बेचने वाले दो तस्कर गिरफ्तार, लाखों का गाँजा बरामद

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 02:11 PM (IST)

इटावा: जिले में थाना इकदिल पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने मुखबिर की सूचना पर वाहन चेकिंग के दौरान लाखो रुपये के अवैध गांजे के साथ दो तस्करो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने  गिरफ्तार तस्करो के पास से चौदह लाख रुपये कीमत का अवैध गांजा और एक मोपेड गाड़ी बरामद की है।
PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक नगर कपिलदेव सिंह ने बताया कि थाना इकदिल पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम संयुक्त रूप से वाहन चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक मोपेड गाड़ी पर सवार होकर दो व्यक्ति मुरैठा गांव से बिरारी होते हुए औरैया की और जा रहे है जिनके पास भारी मात्रा में अवैध गांजा मौजूद है। सूचना मिलने पर पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने सख्ती से वाहन चेकिंग करना शुरू कर दिया तभी थोड़ी देर के बाद मुरैठा गांव की और से एक मोपेड गाड़ी पर सवार होकर दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये जिन्हें पुलिस टीम के द्वारा रुकने का इशारा किया गया लेकिन  गाड़ी पर सवार व्यक्तियो के द्वारा भागने का प्रयास किया गया जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आवश्यक बल का प्रयोग करते हुए मोपेड सवार दो व्यक्तियों को पकड़ लिया गया।

गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से पुलिस ने तीन थैले से छब्बीस बंडलों में कुल 49 किलोग्राम  गांजा बरामद किया पकड़े गए दोनो व्यक्तियों से बरामद  गांजे के बारे में पूछने पर दोनों ने बताया कि यह गाँजा हम लोग उड़ीसा से तस्करी कर इटावा लेकर बेच देते है। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना नाम बृजेन्द्र सिंह पुत्र सेठ सिंह निवासी विजयपुर नगला पाठक थाना फफूंद जिला औरैया और परशुराम पुत्र तिलक सिंह निवासी बंजारन डेरा शहजादपुर थाना इकदिल बताया है। दोनों तस्कर इससे पूर्व में भी मादक पदार्थो की तस्करी के आरोप में जेल जा चुके है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static