दर्दनाक हादसा: दिल्ली से बरेली वापस आ रहे दो व्यापारियों की सड़क हादसे में मौत, दो की हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 06:18 PM (IST)

बरेली: शहर में शुक्रवार को दिल्ली से लौट रहे दो व्यापारियों की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि चालक और एक व्यापारी की हालत गंभीर बनी हुई है। बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार सुबह दिल्ली से लौट रहे व्यापारियों की कार बरेली शहर में प्रवेश करने के दौरान दुर्घटनाग्रस्त गई, जिसमें दो व्यापारियों की मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि कार चालक के साथ एक व्यापारी गंभीर रूप से घायल हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को कार से निकालकर एक निजी मेडिकल कॉलेज भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अंदेशा जताया कि शुक्रवार सुबह फतेहगंज पश्चिमी शहरी सीमा चौराहे से करीब एक किलोमीटर पहले कार चालक को नींद की झपकी आ गई, जिससे कार अनियंत्रित होने के बाद टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

सभी घायलों को कार से बाहर निकालकर एक निजी मेडिकल कालेज में पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने इस हादसे में प्रेम नगर थाना क्षेत्र के राजेन्द्र नगर के रहने वाले कपड़ा व्यापारी तरुण चड्ढा (35) और बदायूं कोतवाली क्षेत्र में काजीटोला निवासी व्यापारी रोहित सूरी (40) को मृत घोषित कर दिया। कार चालक और एक अन्य व्यापारी की हालत गंभीर बताई जा रही है। फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static