इंडियन कॉफी शॉप में काम करने वाले केरला निवासी दो युवकों ने की आत्महत्या, मलयालम भाषा में लिखा सुसाइड नोट बरामद

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 10:27 AM (IST)

सोनभद्र (संतोष जायसवाल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सोनभद्र (Sonbhadra) जिले के शक्तिनगर में दो लोगों ने कथित रूप से आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस (Police) के मुताबिक, केरल के एक ही जिले निवासी दो व्यक्तियों ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। एक ने पत्नी (Wife) से हुए विवाद (Dispute) के बाद आत्महत्या कर ली, उसके पास से शराब (Alcohal) की बोतल व सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला है जो मलयालम भाषा में लिखा हुआ है। जबकि मृतक के जिले का ही रहने वाले एक युवक ने कथित रूप से अपनी जान दे दी। दोनों का शव (Dead Body) एनटीपीसी आवासीय परिसर में मिले। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

इंडियन कॉफी हाउस में काम करने वाले दो लोगों ने कथित रूप से की आत्महत्या
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के शक्तिनगर में इंडियन कॉफी हाउस में काम करने वाले दो लोगों ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। ग्रीसवी उम्र 36 वर्ष पिता एमवी वैनुगोपालन व वर्गिस मैथ्यू उम्र 30 वर्ष पिता मैथ्यू केरल के एक ही जिले के निवासी थे। मृतक ग्रिसवी ने पत्नी से हुए विवाद के बाद आत्महत्या कर ली उसके पास से एक सुसाइड नोट व एक शराब की आधा खाली बोतल मिला है। जबकि इसी जिले के रहने वाले दूसरे युवक वर्गीस मैथ्यू ने कथित रूप से अपनी जान दे दी।

PunjabKesari

जानिए, क्या कहना है मामले की जांच कर रहे सीओ पिपरी प्रदीप सिंह चन्देल का?
वहीं इस मामले की जांच कर रहे सीओ पिपरी प्रदीप सिंह चन्देल ने बताया कि केरल गांव में रहने वाला व्यक्ति शक्तिनगर मे इंडियन काफी हाउस चलाता था और दुसरा युवक उसी कॉफी हाउस मे वेटर का काम करता था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि बीती रात शराब पीकर घर आने पर अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया जिसके बाद देर रात वह फंदे से लटका मिला। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static