उमेश हत्याकांड: अतीक का राइटहैंड बल्ली पंडित गिरफ्तार, मर्डर से 5 दिन पहले मिली थी शाइस्ता

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 11:23 AM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। माफिया अतीक अहमद के एक और करीबी बल्ली पंडित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अतीक की फरार चल रही पत्नी शाइस्ता परवीन और शूटर साबिर अली तक पहुंचने के लिए उसे अरेस्ट किया है।
PunjabKesariपुलिस के मुताबिक, उमेश हत्याकांड से 5 दिन पहले बल्ली से मिलने पत्नी शाइस्ता उसके नीवा स्थित घर गई थी। 3 दिन पहले सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया था। इसमें शाइस्ता के साथ ढाई लाख का इनामी और फरार शूटर साबिर दिख रहा है। साबिर वही शख्स है, जिसने कार में बैठे उमेश पाल के गनर को गोली मारी थी। पुलिस बल्ली से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वारदात से पहले शाइस्ता उसके घर पर क्यों आई थी।
PunjabKesari
हत्याकांड में बल्ली की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। बल्ली पंडित अतीक गैंग के लिए लंबे समय से काम करता रहा है। प्रापर्टी पर कब्जा करने की कोशिश के आरोप में उसके करीबियों पर भी मुकदमा दर्ज हुआ है। सोमवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने करबला में दबिश देते हुए बल्ली पंडित को पकड़ लिया। इसके बाद उसे एकांत स्थान पर ले जाकर पूछताछ शुरू की गई।
PunjabKesari
उमेश हत्यकांड मामले पुलिस ने एक्शन मोड पर है। आरोपियों की हर चाल को नाकामयाब कर रही है। माना जा रहा है कि 13 मार्च से अदालतों के खुलने पर उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी आत्मसमर्पण करने के लिए सारे हथकंडे अपनाएंगे। ऐसे में पुलिस भी अपनी पूरी ताकत उनको अदालत पहुंचने से पहले गिरफ्तार करने में लगाएगी. पुलिस की नजरें उन लोगों पर भी हैं जो आरोपियों की सरेंडर करने में मदद कर सकते हैं.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static