Umesh Pal Murder Case: STF ने माफिया अतीक के बहनोई को मेरठ से किया गिरफ्तार...शूटरों की मदद करता था अखलाक

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 09:19 AM (IST)

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश में बहुचर्चित उमेशपाल हत्याकांड में विशेष कार्य बल (STF) की टीम ने एक और बड़ी कार्रवाई की है। STF की लखनऊ यूनिट ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड की साजिश में शामिल होने वाले आरोपी माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक अहमद  को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। STF की टीम ने शूटरों को संरक्षण देने और उनकी मदद करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Congress के प्रदेश महासचिव ने पीएम Narendra Modi पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, संभल में दर्ज हुई FIR

अखलाक करता था शूटरों की मदद
बता दें कि, माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक ने उमेशपाल की हत्या करने वाले अतीक के शूटरों की मदद की थी। वो शूटरों को संरक्षण देता था। पुलिस इस मामले में उसकी तलाश कर रही थी। जिसके चलते बीते शनिवार देर रात एसटीएफ ने अतीक अहमद के फरार शूटरों और बेटे की तलाश में मेरठ सहित वेस्ट यूपी में दबिश दी। इस दौरान अतीक अहमद के बहनोई नौचंदी के भवानी नगर निवासी डॉ. अखलाक को घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। नौचंदी थाने की जीडी में अखलाक की एंट्री कराने के बाद प्रयागराज लेकर रवाना हो गई है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Tanker और Car की जोरदार टक्कर में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, डेढ़ साल के मासूम को नहीं आई कोई खरोच

STF और पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में अखलाक का पकड़ा  
मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक का बहनोई अखलाक अहमद मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर में रहता है। अखलाक ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों को फाइनेंशियल सपोर्ट दिया था। हत्याकांड के बाद कई बार पहले भी अखलाक से पूछताछ की गई थी पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया था। लेकिन अब प्रयागराज पुलिस ने जांच के बाद अखलाक को एसटीएफ के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार किया है। उसे गिरफ्तार करने के बाद अब प्रयागराज लाया जा रहा है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static