गंदी फिल्म दिखाता था सिपाही, 6 में पढ़ने वाली बच्ची का दर्द- गलत तरीके से मुझे टच किया करते थे

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2024 - 01:19 PM (IST)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कुछ पुलिसकर्मी पूरे पुलिस विभाग की फजीहत कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दरअसल, रायबरेली जिले के महाराजगंज थाने में तैनात एक सिपाही बच्ची को ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते उसे अश्लील फिल्म भी दिखाता था इसके साथ ही उसे गलत तरीके से टच भी करता था। सिपाही पीड़ित के घर में किराए पर रह रहा था और उनकी नाबालिग बेटी को पढ़ाया भी करता था।

वहीं, बच्ची ने जब इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया  जिसके बाद पीड़ित बच्ची आज अपनी मां के साथ पुलिस अधीक्षक ऑफिस पहुंची और न्याय की गुहार लगाई है। क्लास 6 में पढ़ने वाली पीड़ित बच्ची ने बताया कि पंकज अंकल मेरे घर में रहते थे और मुझे पढ़ाया करते थे। पढ़ाते-पढ़ाते वो मोबाइल पर मुझे गन्दी-गन्दी फिल्म दिखाकर गलत तरीके से मुझे टच किया करते थे।

पढ़ाने के बहाने दिखाता गंदी फिल्म
परिवार वालो इस घटना की भनक तब लगी जब एक दिन सिपाही पंकज उसके घर आया तो इसकी बेटी डर के मारे छुप गई। उसे कुछ सही नहीं लगा तो उसने बेटी से पूछा तब 4 दिन बाद उसकी बेटी ने पूरी कहानी बताई। यह भी कहा कि यदि यह बात किसी को पता लगी तो पापा और भईया को वह सिपाही मार देगा। इसकी शिकायत लेकर जब महिला अपने बेटे के साथ महराजगंज थाने गई तो वहां पर मौजूद पंकज सिपाही ने उनके बेटे की पिटाई कर डाली। वहीं सीओ महाराजगंज यादुवेन्द्र पाल ने बताया कि आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static