अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खाई में गिरी यात्रियों से भरी डबल डेकर बस, 30 से ज्यादा घायल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 08:54 AM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत मे  ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां डबल डेकर यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खाई में पलट गई। हादसे में 28 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। जिनका बागपत जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल है।

बता दें कि फिलहाल चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।  जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे के बाद डीएम बागपत शकुंतला गौतम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू का जायजा लिया।

दरअसल हादसा देर रात्रि करीब दो बजे खेकड़ा थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर बड़ा गांव के निकट हुआ। जहां हिमाचल प्रदेश से बरेली जा रही डबल डेकर यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में 28 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। हादसे के समय बस में 80 से ज्यादा यात्री सवार थे । घायलों में से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका बागपत जिला अस्पताल और हायर सेंटर में इलाज चल रहा है।

घटना के बाद जिलाधिकारी शकुंतला गौतम की देख रेख मैं रेस्क्यू ऑपरेशन को पूरा कर लिया गया है और तमाम घायलों को रेस्क्यू कर जिला अस्पताल में  भर्ती कराया गया है । फिलहाल घायल महिलाओं बच्चों और पुरुषों का इलाज चल रहा है। यात्रियों को गंभीर चोट आई है किसी का हाथ पैर तो किसी के सर में चोट आई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static