भीषण सड़क हादसा: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 02:02 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हदोई जिले में टड़ियावां थाना क्षेत्र में उस समय बड़ा हादसा हो गया जब तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादास इतना भीषण हुआ कि कार में सवार पूरा परिवार गंभीर रुप से घायल हो गए। राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने पिता पुत्र को मृत घोषित कर दिया। जब कि मां बेटी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।  मृतक की पहचान  शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आजाद नगर निवासी जागेश्वर प्रसाद के रुप में हुई है। मृतक  श्रम विभाग में स्टेनोग्राफर के पद पर कार्यरत थे।

पुलिस ने बताया कि जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में सीतापुर मार्ग पर हादसे की जानकारी स्थानीय पुलिस को मौके पर मिली। जिसमें पिता-पुत्र की मौत हो गई। जबकि मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। मृतक की पहचान शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आजाद नगर निवासी जागेश्वर प्रसाद के रुप में हुई।

उन्होंने बताया कि रविवार रात वह पत्नी सरिता (40), बेटा दिव्यांश (16), बेटी परी (11) के साथ कार से भतीजी मनीषा की चौथी की विदाई कराकर लौट रहे थे। इसी दौरान जब कार सीतापुर मार्ग पर भडायल के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें पिता पुत्र की मौके पर मौत होगई। जबकि पत्नी और बेटी गंभीर रुप से घायल हो गई। उन्होंने बताया मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम में लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static