केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा के बेटे की हुई पेशी, सिद्धू ने धरना किया समाप्त

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 12:37 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की पेशे के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मौन वत्र को समाप्त कर दिया है। लखीमपुर हिंसा में मारे गये 20 वर्षीय लवप्रीत सिंह के परिजनों को शुक्रवार को सांत्वना देने के लिए  सिद्धू  पहुंचे थे।  इस दौरान उन्होंने आरोपी को बचाने का अरोप लगाते हुए  पत्रकार के घर पर ही धरने पर बैठ गए थे। उन्होंने सरकार से मांग की जब तक मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी नहीं होती है तब धरना समाप्त नहीं करूगा। फिलहाल  पेशी के बाद उन्होंने धना समाप्त कर दिया है।

बता दें कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के मामले में पूछताछ के लिये शनिवार सुबह साढ़े दस बजे यहां अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचे। पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने पूछताछ के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। इस बीच, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' यहां अपने स्थानीय कार्यालय में थे और अधिवक्ताओं से कानूनी राय ले रहे थे। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आशीष मिश्रा को शुक्रवार को पुलिस ने दूसरी नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए शनिवार सुबह 11 बजे तक पेश होने का समय दिया था । आशीष मिश्रा शुक्रवार को लखीमपुर खीरी में पुलिस के सामने पेश नहीं हुए थे, इसलिए उनके घर के बाहर दूसरी नोटिस लगाई गई थी।

गौरतलब है कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया क्षेत्र में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। आरोप है कि इन किसानों को वाहन से टक्कर मारी गयी थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static