लखीमपुर खीरी हिंसा मामला: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा कर सकते हैं सरेंडर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 12:45 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा सरेंडर कर सकते हैं। आशीष पर किसानों को गाड़ी से कुचलने का आरोप लगा है। मंत्री अजय मिश्रा और उनका बेटा दोनों ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए न्यायिक जांच की मांग की है। 
PunjabKesari
बता दें कि  सूत्रों के मुताबिक बुधवार को आशीष मिश्रा की लखीमपुर खीरी जनपद न्यायालय में सरेंडर करने की उम्मीद है। वहीं, मामले आशीष समेत 14 लोगों के खिलाफ हत्या, आपराधिक साजिश और बलवा सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। जिसमें मंत्री के बेटे को नामजद किया गया है। एफआईआर में जिक्र किया गया है कि जिस गाड़ी से किसानों को कुचला गया था उसमें आशीष मिश्रा सवार थे। 
PunjabKesari
वहीं इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक घायल शख्स पुलिस के सामने दावा कर रहा है कि मंत्री अजय मिश्रा के यहां से निकले काफिले में पूर्व कांग्रेस सांसद अखिलेश दास का भतीजा अंकित दास भी था। काफिले की 3 गाड़ियों में से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में वह सवार था। गाड़ी भी अंकित दास की ही थी। उसने बताया कि वह लखनऊ से काफिले में शामिल होने के लिए लखीमपुर खीरी से आया था। उसने बताया कि थार गाड़ी किसानों को कुचलती जा रही थी, जिसके पीछे मैं अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी लेकर चल रहा था। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर दोषियों पर कार्रवाई कर रही है, लेकिन मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static