उन्नाव रेपकांडः आरोपी पर पुलिस ने घोषित किया 50 हजार का इनाम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 01:52 PM (IST)

उन्नाव: हाल ही में जिले में बच्ची से हुए रेपकांड मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में पूरी तरह फेल साबित हुई है। 9 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अरोपी तक नहीं पहुंच सकी है। जबकि पुलिस ने गांव वालों से बारीकी से पूछताछ कर चुकी है। अब पुलिस ने आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी की सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखने की बात कही है। पुलिस द्वारा इनाम की घाेषणा के बावजूद भी आरोपी का कोई पता नहीं चल सका है।

 
बता दें कि घटना उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र की है। जहां 10 मार्च की शाम बच्ची अचेत अवस्था में मिली थी।  परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों के मुताबिक दुष्कर्म के साथ ही पीड़िता के गले को दबाया गया था।  गंभीर हालत में पीड़िता को कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

वहीं घटना को सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया और आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। सीएम ने कहा कि मामले में एसएसपी मौके पर जाकर जांच कार्रवाई देखें।  सीएम ने कि मृतका के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य सरकार उनकी पूरी मदद करेगी। इसके साथ ही उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को उन्नाव में इस प्रकार की घटनाओं की जांच की समीक्षा के भी निर्देश दिए।
 

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की थी। सीएम योगी पर निशाना भी साधा था। उन्होंने कहा था कि पीड़ित परिजन को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी हर संभव प्रयास करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static