यूपीः भाई संग हुआ झगड़ा तो 10 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, सन्न रह गए गांव वाले

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 03:55 PM (IST)

आगराः आत्महत्या आज के समय में एक आसान सा काम बनकर रह गया है। लोग छोटी-छोटी बात पर जिंदगी खत्म कर लेते हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है। जहां पांच साल के छोटे भाई से झगड़ा होने के बाद 10 साल की बच्ची ने जंगले से फंदा लटका कर फांसी लगा ली।

बता दें कि मामला थाना फतेहाबाद क्षेत्र के गांव प्रतापपुरा का है। जहां बालिका के इस कदम से गांव वाले सन्न रह गए। मासूम बालिका अपनी तीन बहनों और एक भाई के साथ रह रही थी। उसकी मां की मृत्यु हो चुकी थी और पिता घर छोड़कर जा चुका है। बड़ी बहन उसकी परवरिश कर रही थी। घटना के समय बड़ी बहन काम पर गई हुई थी।

इस बाबत इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि झगड़े में बालिका ने भाई की पिटाई कर दी। उसके बाद वह घर के अंदर चली गई और दुपट्टे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। बच्चों की मां की मौत डेढ़ साल पहले हो चुकी है। पिता भी छोड़कर कहीं चला गया है। बालिका अपने घर में 18 वर्षीय बड़ी बहन, पांच वर्षीय भाई, डेढ़ वर्षीय छोटी बहन के साथ रहती थी। भाई-बहनों की परवरिश के लिए बड़ी बहन एक कपड़े की दुकान पर काम करती है। वहीं गांव में 10 वर्षीय बालिका की खुदकुशी ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static