बुलंदशहर: मंदिर परिसर में सो रहे 2 साधुओं की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 11:08 AM (IST)

बुलंदशहर: देश में एक ओर कोरोना वायरस का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जानकारी मुताबिक उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के पगोना गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब गांव में स्थित मंदिर परिसर में संतो के कमरे में 2 साधुओं के खून से लथपथ पड़े शव मिले। दोनों साधुओं की गला रेतकर निर्मम हत्या की गई है।

घटना के बाद बुलंदशहर एसएसपी समेत पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की बारीकी से जांच की। पुलिस की प्रथम जांच में इस हत्या में गांव के ही नशेड़ी युवक मुरारी का नाम सामने आया है, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बुलंदशहर पुलिस का दावा है कि हिरासत में लिया गया मुरारी लंबे समय से भांग के नशे का आदी है और 2 दिन पहले बाबा का चिमटा चुराने का भी इस पर आरोप लगा था।

बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर मृतक साधुओं और आरोपी मुरारी के बीच कहासुनी हो गई थी, जिसमें आरोपी मुरारी ने दोनों साधुओं को भुगत लेने की धमकी भी दी थी। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि आरोपी पुलिस हिरासत में है और अभी भी नशे की हालत में है। फिलहाल दोनों संतो के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जबकि घटना स्थल की फॉरेन्सिक जांच भी कराई जा चुकी है। बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारी आरोपी मुरारी से पूछताछ में जुटे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static