UP Crime News: ऑन ड्यूटी पुलिस कांस्टेबल ने शिक्षक को मारी गोली, आपसी विवाद के चलते की गई हत्या

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 10:16 AM (IST)

मुजफ्फरनगर (अमित कुमार): वाराणसी से बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं लेकर मुजफ्फरनगर एसडी इंटर कॉलेज आए एक शिक्षक की पुलिस के एक मुख्य आरक्षी ने आपसी विवाद के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अध्यापक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक अध्यापक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर टीम में शामिल सभी लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, वाराणसी के शिक्षा विभाग की एक टीम पुलिस की सुरक्षा में मुजफ्फरनगर के सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित एसडी इंटर कॉलेज में बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं लेकर आई थी। शिक्षा विभाग की टीम में शिक्षक धर्मेंद्र कुमार, संतोष कुमार और दो चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी शामिल थे। कॉलेज का द्वार बंद होने के कारण टीम के सदस्य वाहन में ही बैठे हुए थे। रविवार रात को कॉलेज के बाहर वाहन में सोते समय शिक्षक धर्मेंद्र और मुख्य आरक्षी चंद्र प्रकाश के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गई तथा इसी दौरान चंद्र प्रकाश ने अपनी सरकारी बंदूक से धर्मेंद्र को गोली मार दी। जिससे उसकी हत्या हो गई।

PunjabKesari
घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि गंभीर रूप से घायल शिक्षक धर्मेंद्र कुमार को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी कांस्टेबल शराब के नशे में था और वह रात के समय मृतक अध्यापक से तंबाकू की मांग कर रहा था, जिस पर तंबाकू न देने पर आरोपी पुलिसकर्मी ने इस घटना को अंजाम दे डाला। पुलिस ने शिक्षक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी मुख्य आरक्षी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल, मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static