UP Crime News: घर से लकड़ी लेने निकली विधवा महिला की हुई हत्या, जंगल में पड़ा मिला शव

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 04:37 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर कासिमपुर थाना इलाके में एक विधवा महिला की गला दबा कर हत्या कर दी गई। वह कल दोपहर लकड़ी काटने के लिए निकली थी उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला था। आज उसका शव जंगल में पड़ा मिला। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर एसपी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वहीं घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई।

PunjabKesari

बता दें कि यह मामला जिले के कासिमपुर थाना क्षेत्र के काजीपुर गाँव का है। जहां की निवासी 45 वर्षीय सोनी पत्नी स्व. किशनपाल रविवार देर दोपहर 2 बजे घर से गाँव के पूरब स्थित बबूल के जंगल मे लकड़ी लेने के लिए अपने घर से निकली थी। देर शाम घर नहीं पहुँचने पर बेटे मिथुन ने इधर उधर तलाश की लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा। सोमवार को महिला का बेटा तलाश के लिए निकला तो बबूल के जंगल में महिला का शव पड़ा मिला। इस घटना की जानकारी पाकर मौके कासिमपुर कोतवाल महेश चंद्र ने पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। जांच में पता चला कि मृतक महिला का साड़ी से गला दबाकर हत्या कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा- बाबासाहेब अंबेडकर मेरे लिए भगवान के समान, उनकी वजह से मैं आज यहां हूं

PunjabKesari
जांच में जुटी पुलिस
इस वारदात की सूचना पुलिस ने उच्चाधिकारियों को दी। जिसके बाद फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची। सूचना पर एसपी राजेश द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं, फील्ड यूनिट ने घटनास्थल पर जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना को लेकर करीबियों पर भी शक जताया जा रहा है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static