यूपी में महफूज नहीं बहन-बेटियां, दो दिनों से गायब किशोरी का मिला शव, परिजन बाेले-रेप के बाद हुई हत्या

punjabkesari.in Monday, Aug 17, 2020 - 01:50 PM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को घर से गायब हुई 16 वर्षीय किशोरी का शव सोमवार की सुबह गांव के ही तालाब में मिला। किशोरी के परिजनों ने बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाया । इसके साथ ही ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते शव को आजमगढ-बलिया राजमार्ग पर रख कर उसे जाम कर दिया । सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

अधिकारियों की ओर से परिजनों को समझाने बुझाने के बाद जाम को खुलवाया जा सका । घटना के सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है । पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी परिवार लॉकडाउन में मुम्बई से वापस आया था, शनिवार को परिवार की एक 16 वर्षीय किशोरी आचानक लापता हो गयी। परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन शुरू की लेकिन जब किशोरी का कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने रविवार को एक युवक पर शक जताते हुए थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी।

पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की लेकिन किशोरी का कहीं पता नहीं चल सका। सोमवार की सुबह अपने खेतों की देखभाल करने के लिए निकले किसानों ने गांव के तालाब में एक किशोरी का शव का देख ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। शव को तालाब से बाहर निकाला गया तब उसकी पहचान हुई।

परिजनों ने किशोरी के साथ बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए शव को लाकर आजमगढ- बलिया राजमार्ग पर रखकर जाम लगा दिया और पुलिस व सरकार के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना के बाद मौके पर आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे।

नगर पुलिस अधीक्षक पंकज पांडेय ने बताया कि परिजनों ने बलात्कार के बाद हत्या की तहरीर दी है। थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static