UP Election 2022: BJP अध्यक्ष JP नड्डा ने शाहजहांपुर में घर घर जाकर मांगे वोट

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 08:08 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को शाहजहांपुर में घर घर जाकर पार्टी के लिए जनसमर्थन जुटाते हुए मतदाताओं से प्रदेश के व्यापक हित को ध्यान में रख कर ही भाजपा की सरकार बनाने की अपील की है। नड्डा ने प्रबुद्ध मतदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की योगी सरकार ने विकास के क्षेत्र में जो उल्लेखनीय कार्य किए हैं, वह इससे पहले की सरकारों ने सोचे भी नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि जनहित को ध्यान में रखकर किए गए कामों का नतीजा है कि आज युवा, किसान और महिलाओं सहित समाज के सभी वर्ग केंद्र एवं उत्तर प्रदेश सरकार की किसी न किसी योजना से लाभान्वित हुए हैं।

उन्होंने उत्तर प्रदेश में गन्ने की पैदावार को लेकर भी भाजपा सरकार द्वारा सर्वाधिक चीनी मिलें स्थापित करने के साथ ही किसानों का गन्ना भुगतान करने के साथ साथ प्रत्येक वर्ग को लाभान्वित करने की बात कही। इससे पहले नड्डा ने दोपहर लगभग 12 बजे यहां पहुंचने पर भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति पर चर्चा की। बैठक में नड्डा ने कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारियों के बारे संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

इसके बाद नड्डा यहां स्थित गांधी भवन में प्रबुद्ध मतदाता सम्मेलन को भी संबोधित किया। इस मौके पर योगी सरकार में मंत्री सुरेश कुमार खन्ना और प्रदेश के शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद भी मौजूद थे। सम्मेलन में उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों से बूथ स्तर तक भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को एकजुट करने की अपील की। इसके बाद नड्डा ने शाहजहांपुर से भाजपा के प्रत्याशी सुरेश खन्ना के लिए यहां स्थित कटिया टोला इलाके में घर घर जाकर वोट मांगे। खन्ना इस सीट से लगातार आठ बार से विधायक हैं। खन्ना के साथ जनसंपर्क अभियान के दौरान नड्डा ने लोगों को केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के पर्चे देकर उत्तर प्रदेश में एक बार पुन: भाजपा की सरकार बनाने की अपील की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static