UP Election 2022: JP नड्डा आज जालौन और कानपुर देहात में करेंगे शिरकत, BJP प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 01:10 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा शुक्रवार को पार्टी के प्रचार अभियान में दो जिलों, जालौन और कानपुर देहात में शिरकत करेंगे। प्रदेश भाजपा कार्यालय की ओर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक नड्डा इस दौरान संगठनात्मक बैठकें कर विधान सभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे। इस सिलसिले में वह जालौन जिले की माधौगढ़ विधान सभा सीट पर दिन में 11:40 बजे एस.आर.पी कालेज के मैदान में सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करेंगे। इसके पश्चात दोपहर 01:15 बजे उरई विधान सभा क्षेत्र में राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में सार्वजनिक सभा को सम्बोधित कर दिन में 02:20 बजे पाटर्ी कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।       

नड्डा कानपुर देहात जिले की भोगनीपुर विधान सभा क्षेत्र में दोपहर 03:30 बजे पुखराया स्थित रामस्वरूप ग्रामोद्योग महाविद्यालय के मैंदान में सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करेंगे। उनके अलावा प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आगरा एवं डा दिनेश शर्मा इटावा एवं औरैया जिलों में भाजपा के उम्मीदवारों के लिये प्रचार करेंगे। मौर्य दिन में 11:30 बजे फतेहपुर सीकरी, दोपहर लगभग दो बजे फतेहाबाद और तीन बजे बाह विधान सभा क्षेत्रों में सार्वजनिक सभाओ को संबोधित करेंगे।

वहीं, डॉ शर्मा दिन में 11:30 बजे औरैया की बिधूना विधान सभा सीट पर और दोपहर दो बजे इटाव की भरथना सीट पर बकेवर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static