यूपी स्थापना दिवस आज, CM Yogi सहित इन नेताओं ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 03:09 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री योगी सहित कई बड़े नेताओं ने हार्दिक शुभकामनाएं दी है। बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश को वर्ष 1937 से 1950 तक सयुक्त प्रांत के नाम से जाना जाता था। 24 जनवरी, 1950 को इसका नाम बदल कर उत्तर प्रदेश कर दिया गया। 

PunjabKesariमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्वीट कर कहा कि सभी प्रदेशवासियों को ‘उत्तर प्रदेश दिवस’ की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आइए, हम सभी देश और प्रदेश के उत्थान के लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ प्रयास करें।

PunjabKesariकेंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह (Home Minister Rajnath Singh) ने ट्वीट कर कहा है कि उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। उत्तर प्रदेश प्रगति के सोपान निरंतर चढ़ता रहे, यही मेरी कामना है।

PunjabKesariवहीं यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर (Raj Babbar) ने ट्वीट कर लिखा कि सभी प्रदेशवासियों को उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं! विकास और बाज़ीगरी का अंतर मिटाना है। किसान को दाम, नौजवान को काम दिलाना है। भाईचारे की जमीन को फिर सींचकर यूपी को विकसित और समृद्ध बनाना है।

PunjabKesariबीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 'उत्तर प्रदेश दिवस' के अवसर पर प्रदेश के सभी बहनों व भाईयों को हार्दिक शुभकामनाएं। संस्कृति, अध्यात्म और धर्म की पावन भूमि उत्तर प्रदेश के विकास और कल्याण के लिए भाजपा सदैव कटिबद्ध है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में प्रदेश की निरंतर प्रगति की कामना करता हूं।

PunjabKesariझारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में प्रदेश यूं ही विकास के पथ पर निरंतर बढ़ता रहे, यही कामना करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static