यूपी: एटा में एक महिला से चलती कार में 4 लोगों ने किया गैंगरेप, जांच जारी

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 10:49 AM (IST)

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां बदमाशों ने चलती कार में एक युवक से गैंगरेप किया। बदमाशों ने युवती को घर छोड़ने के बहाने कार में बैठा लिया और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस की ओर से रिपोर्ट दर्ज न किए जाने के बाद पीड़िता ने कोर्ट के आदेश से रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना के अब 20 दिन बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पीड़िता का आरोप है कि वह 1 मई को बाजार गई थी। सामान लेने के बाद वह बस स्टैंड पर घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान आरोपी कैलाश निवासी हरतोली थाना ढोलना जनपद कासगंज ने वहां कार रोकी और घर छोड़ने की बात कही। रिश्तेदार होने के कारण वह उसकी कार में बैठ गई। कार में 4 आरोपी पहले से बैठे हुए थे। आरोपी उसे गांव छोड़ने के बजाए थाना पिलुआ स्थित गांव सुन्ना नहर स्थित झाड़ियों में ले गए और वहां जबरन उसके साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर पिटाई कर घायल कर दिया।

पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने उसे यह किसी को भी न बताने की धमकी दी और फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता कार्रवाई को लेकर थाने से लेकर उच्चाधिकारियों के पास पहुंची, लेकिन किसी ने भी उसकी बात को नहीं सुना। पीड़िता ने कोर्ट के आदेश से 5 आरोपियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामला सामने आने पर पुलिस जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static