गरीबी की मार झेल रही असली अनामिका शुक्ला के घर जाकर माफी मांगे यूपी सरकार: प्रियंका वाड्रा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 11:41 AM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी के 25 जिलों में एक नाम पर एक साथ नौकरी करने के मामले में खुलासे के बाद मंगलवार को कहा है कि यूपी सरकार को असली अनामिका शुक्ला के घर जाकर पूरे परिवार से मांफी मांगनी चाहिए। साथ ही सरकार से मांग की है कि उन्हें मानहानि का मुआवजा दिया जाए।

महासचिव ने ट्वीट कर कहा कि, “ये इंतिहा है भ्रष्टाचार की। यूपी सरकार को अनामिका शुक्ला के घर जाकर उनके पूरे परिवार से माफी मांगनी चाहिए। गरीबी की पीड़ा झेल रही अनामिका शुक्ला को पता भी नहीं था उसके नाम पर ये चल रहा है। यूपी सरकार और उनके शिक्षा विभाग की नाक के नीचे चल रही लूट की व्यवस्था ने एक साधारण महिला को अपना शिकार बनाया। ये चौपट राज की हद है।”
PunjabKesari
प्रियंका ने आगे कहा कि, “अनामिका को न्याय मिलना चाहिए। 1. उन्हें मानहानि का मुआवजा दिया जाए। 2. उन्हें सरकारी नौकरी दी जाए। 3. पूरे परिवार को तुरंत सुरक्षा व्यवस्था दी जाए।”  

नामिका शुक्ला ने इस बात का शपथ पत्र दिया
गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश में 25 जिलों में एक साथ नौकरी करने के मामले में सुर्खियों में आई अनामिका और कई नाम वाली युवती के मामले में मंगलवार को बड़ा खुलासा हुआ है। जिसकी डिग्री पर 25 लड़कियां नौकरी कर रही हैं वह अनामिका शुक्ला कोई नौकरी नहीं करती है। मंगलवार को गोंडा बीएसए डॉ. इन्द्रजीत प्रजापति के समक्ष पेश होकर असली अनामिका शुक्ला ने इस बात का शपथ पत्र दिया है।

खुलासे के बाद पूरी रिपोर्ट शासन को भेजी गई
गोंडा बीएसए डॉ. इन्द्रजीत प्रजापति से अनामिका ने बताया कि उसने नौकरी के लिए 2017 में आवेदन जरूर किया था पर व्यक्तिगत परेशानी के कारण उसने कहीं नौकरी नहीं की। बीएसए के सामने अनामिका ने कहा कि इस मामले में पकड़ी गई युवतियों ने उसके शैक्षिक अभिलेखों का गलत इस्तेमाल किया और अलग-अलग जगहों पर नौकरी हासिल कर ली। इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद पूरी रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static