UP: मानसिक रूप से बीमार बेटे ने फावड़े से हमला कर बुजुर्ग मां-बाप को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 06:48 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के बिवांर थाना क्षेत्र के लोदीपुरा निवादा गांव में मानसिक रूप से बीमार एक युवक ने फावड़ा से हमला कर अपने बुजुर्ग मां-बाप की कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

हमीरपुर जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कमलेश दीक्षित ने सोमवार को बताया कि बिवांर थाना क्षेत्र के लोदीपुरा निवादा गांव में रविवार की रात श्यामू (25) ने फावड़ा और डंडे से हमला कर अपने बुजुर्ग पिता लल्लू सिंह (68) और मां बंगालिन (65) की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में संबंधित थाने में हत्या का मामला दर्ज कर श्यामू को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। एसपी ने बताया कि श्यामू अविवाहित है और वह अपने मां-बाप के साथ गांव में रहता था, जबकि उसका बड़ा भाई रामू अपने परिवार सहित दिल्ली में मजदूरी करता है।

दीक्षित ने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया कि श्यामू मानसिक रूप से बीमार और सनकी है। उन्होंने बताया कि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। बुजुर्ग दंपती के शव पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजे गये हैं और घटना की जांच आरंभ कर दी गयी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static