UP News: दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत, टक्कर के बाद 500 मीटर तक घसीटती रही एंबुलेंस

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 02:27 PM (IST)

मऊ (जाहिद इमाम): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ (Mau) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया है। जहां पर एक तेज रफ्तार एंबुलेंस और स्कूटी की जोरदार टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे के बाद से घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

PunjabKesari

बता दें कि यह हादसा जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के सहादतपुरा इलाके का है। जहां पर स्टेट बैंक के पास देर रात में भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ेंः Lucknow News:आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में BJP के पूर्व विधायक संगीत सोम को कोर्ट से मिली राहत, MP-MLA अदालत ने किया बरी

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया चिकित्सकों ने हालत गंभीर वाराणसी रेफर कर दिया। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एंबुलेंस को कब्जे में ले लिया। साथ ही चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पुलिस ने एंबुलेंस चालक को हिरासत में लिया
मिली जानकारी के मुताबिक देर रात में साकीब नाम का युवक अपने दोस्त सईदुर रहमान के साथ जा रहा था, कि तभी एक एंबुलेंस के द्वारा स्कूटी को टक्कर मार दी गई।  जिसमें स्कूटी एंबुलेंस में फस गई और 500 मीटर घसीटते हुए एंबुलेंस स्कूटी को ले गई।

PunjabKesari

जिसके बाद पुलिस ने जब एंबुलेंस चालक का पीछा किया तो किसी तरह से एंबुलेंस चालक ने अपनी गाड़ी को रोका और फिर पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया और एंबुलेंस कोतवाली भेज दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है । फिलहाल साकिब की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सईदुर रहमान की हालत गंभीर देख रेफर कर दिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static