दिल्ली और मथुरा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में लॉरेंस बिश्नोई-हाशिम बाबा गैंग का शूटर गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 09:20 AM (IST)

UP News: (अश्वनी कुमार सिंह) दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और मथुरा पुलिस को ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। इस दौरान दिल्ली और मथुरा पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा गैंग के शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ मथुरा हाइवे पर हुई। पुलिस ने जिस  शूटर को गिरफ्तार किया उसका नाम योगेश है। उसके पैर में गोली लगी है।

PunjabKesari

12 सितंबर को जिम संचालक नादिर शाह की बेरहमी से की गई थी हत्या
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश  में 12 सितंबर को जिम संचालक नादिर शाह की बेरहमी से हत्या की गई थी। जानकारी के अनुसार योगेश नादिर शाह की हत्या के मामले में मुख्य शूटर था। आपको बता दें कि दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में गिना जानेवाला ग्रेटर कैलाश 12 सितंबर को ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना से दहल उठा था।

PunjabKesari

नादिर शाह हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा का नाम आया था सामने
बताया जा रहा है कि जिम संचालक नादिर शाह हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा का नाम आया था। लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा एक दूसरे के संपर्क में थे। नादिर शाह हत्याकांड को अंजाम देनेवाले शूटर को भी हाशिम बाबा लगातार निर्देश दे रहा था। जिस दौरान हमलावरों ने जिम संचालक नादिर शाह की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static