UP News: ट्रेन के सामने लेटकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 03:16 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर उत्तर रेलवे के जंघई वाराणसी रेलखंड स्थित परसीपुर स्टेशन पर आज सुबह प्रयागराज जाने वाली डेमो ट्रेन के सामने पटरी पर लेट कर एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और यह मामला चर्चा का विषय बन गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह वाराणसी से प्रयागराज जाने वाली डेमो ट्रेन के सामने लेट कर प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि ट्रेन जैसे ही स्टेशन पर पहुंच कर रुकने ही वाली थी कि पहले से प्लेटफार्म पर खड़े प्रेमी युगल ने पटरी पर ट्रेन के सामने लेट कर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर चौरी पुलिस और जीआरपी दोनों पहुंच गई। मृतकों के जेब से मिले आधार कार्ड से शव की शिनाख्त जौनपुर के सुरेरी थाना अंतर्गत भदगिन गांव निवासी राजेन्द्र गौतम के पुत्र विकास (21) व जौनपुर के नेवढि़या थाना अंतर्गत फत्तूपुर गांव निवासी मक्खु बनवासी की पुत्री प्रिया (20) के रूप में की गई।

PunjabKesari
पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
विकास की मां मुन्नी देवी ने बताया कि विकास रविवार को मुंबई जाने के लिए घर से निकला था। इसके बाद आज सूचना मिली कि उसका शव परसीपुर स्टेशन पर पर पाया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार कुछ देर पहले विकास लखनऊ जाने वाली वीएल ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करना चाही लेकिन प्रिया ने उसे खींचकर बचा लिया। इसके बाद प्रयागराज की तरफ जाने वाली डेमो ट्रेन के सामने अचानक पटरी पर लेटकर दोनों ने आत्महत्या कर ली। शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static