UP Nikay Chunav: वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने मतदाताओं से की अपील, कहा- अपने मताधिकार का जरूर करें प्रयोग

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2023 - 03:05 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए सभी पार्टियां तैयारियां कर रही है। भारतीय जनता पार्टी भी जनसभाओं को संबोधित कर रहे है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री सभी जनता को संबोधित कर रहे है और उनसे बातचीत कर रहे है। इसी को लेकर वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने मतदाताओं से अपील की है कि, वे नगर निकाय चुनाव में संजीदगी से हिस्सा लें और अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः सपा प्रत्याशी के बयान ने मचाई सियासी हलचल, बोलीं- योगी जी भी ठाकुर, में भी ठाकुर, उनका आशीर्वाद मेरे साथ

बता दें कि,सुरेश खन्ना ने तिलहर नगर पालिका परिषद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी निर्मला गुप्ता के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के मौके पर आज यानी गुरुवार को कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि, चुनाव जीतने के लिए तीन बातों का महत्व सबसे ज्यादा होता है, चुनाव निशान का ज्यादा से ज्यादा प्रचार करना,घर घर जाकर हर व्यक्ति से मिलकर वोट की अपील करना और तीसरा सबसे महत्वपूर्ण पन्ना प्रमुख को होता है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP Nikay Chunav: CM योगी आज बनारस में दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित, 29 अप्रैल को होगी पहली रैली

वित्त मंत्री ने कहा कि, पन्ना प्रमुख बना लिया जाए जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों से फोन पर संपकर् हो सके तो फिर जीत हासिल करने में बहुत ज्यादा कठिनाई नहीं होती और इस माध्यम से 15 से 20 परसेंट वोट अपने आप बढ़ जाता है। सुरेश खन्ना ने कहा कि चुनाव वाले दिन सभी लोगों की छुट्टियां होती हैं। छुट्टियों में ज्यादातर लोग कहीं ना कहीं घूमने निकल जाते हैं, ज्यादातर लोग अपनी ससुराल घूमने जाते हैं क्योंकि वहां पर खातिरदारी ज्यादा होती है। लोगों को समझाना है कि छुट्टी मनाने से ज्यादा जरूरी मताधिकार का प्रयोग करना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static