UP: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी में आपत्तिजनक पोस्टर वायरल, लिखा- गोवा में बेटी चला रही अवैध बार

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 08:49 PM (IST)

अमेठी: केन्द्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद स्मृति ईरानी और उनकी पुत्री के खिलाफ उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में कुछ अराजक तत्वों ने आपत्तिजनक पोस्टर वायरल किया है। रविवार को अमेठी बस स्टेशन के पास कुछ लोगों ने उनकी बेटी के गोवा में कथित गैरकानूनी बार को लेकर पोस्टर लगा दिए। इस संबंध में जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली तो उन्होंने पोस्टर हटवा दिये और मामले की जांच में जुट गई।       

ईरानी और उनकी बेटी जोईश ईरानी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल पोस्टर में स्मृति ईरानी से इस्तीफे की मांग की गयी है। पोस्टर किसने वायरल किये हैं, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।       

अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है जिसकी जांच कराई जा रही है। इन दिनों केंद्रीय मंत्री की बेटी जोईश ईरानी को लेकर राजनीति जोरों पर है और इस मामले को लेकर भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर हमलावर हैं, ऐसे में अमेठी में पोस्टर वायरल होने पर राजनीतिक गलियारे में हलचल बढ़ गई है।       

भाजपा की स्थानीय इकाई ने ट्वीट किया ‘‘ अमेठी की हार को अभी तक न भुला पाने वाली कांग्रेस ने राजनैतिक प्रतिशोध में 18 वर्ष की बेटी को बदनाम करने का कुत्सित प्रयास किया है।'' जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी गोवा में गैरकानूनी बार चलाती हैं। इस आरोप के साथ ही पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बर्खास्त करने की मांग की थी। इन आरोपों के बीच स्मृति ईरानी एक दिवसीय दौरे पर रविवार को अमेठी के जगदीशपुर पहुंचीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static