युवक चिल्लाता रहा, चीखता रहा साहब मैं निर्दोष हूं, बेगुनाह पर कहर बरपाती रही यूपी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 11:35 AM (IST)

श्रावस्तीः डीजीपी चाहे जितना मातहतों को सुधरने की नसीहत दें, लेकिन वर्दी के नशे में चूर यूपी पुलिस अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। ताजा मामला श्रावस्ती का है। जहां यूपी पुलिस ने एक बेगुनाह युवक की पिटाई कर डाली। वह चिल्लाता रहा, चीखता रहा कि साहब मैं निर्दोष हूं, लेकिन पुलिस ने उसकी एक ना सुनी और उसे पीटती रही।

मामला इकौना थाना क्षेत्र के विशुनापुर गांव का है। यहां दो पक्षों में जमीनी विवाद चल रहा था। जिसको लेकर एक पक्ष ने पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद इकौना थाने में तैनात दारोगा राम दवन यादव गांव पहुंचे और श्रीश्याम नाम के युवक को पकड़ लाए और उस पर खाकी का जमकर कहर बरपाया। युवक चिल्लाता रहा साहब मेरा उस विवाद से कोई लेना देना नही है। मैं निर्दोष हूं, लेकिन पुलिस युवक को बेरहमी से पीटती रही। उसे इतना पीटा गया कि वह आज भी कराह रहा है। यहीं नही युवक की मानें तो छोड़ने के लिए 10 हजार रुपए की डिमांड भी की गई।

श्रीश्याम का आरोप है कि दरोगा ने उसकी रात भर पट्टो से पिटाई की। यहीं नहीं दरोगा ने दस हजार रुपये की डिमांड भी की और रिश्वत न मिलने पर कट्टा और चरस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी भी दी। हालांकि पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव से मिलकर अपनी पीड़ा बताई है, एसपी ने पीड़ित के चोट के निशान देख कर कठोर कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static