यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 10:22 AM (IST)

बुलंदशहरः यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। वहीं बुलंदशहर में पुलिस की 48 घण्टे के भीतर बदमाशों से दूसरी मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी सोमदत्त उर्फ छोटे को गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में इनामी बदमाश को पुलिस की एक गोली भी लगी है, वहीं इस मुठभेड़ में खुर्जा नगर कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार भी बाल-बाल बचे हैं।

खुर्जा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बुलंदशहर के जहांगीराबाद से गैंगस्टर में वांछित चल रहा बदमाश सोमदत्त उर्फ छोटे खुर्जा में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। वहीं बाइक पर सवार इनामी खुर्जा में घुसने वाला है। पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए अग्रवाल फाटक पहुंचकर इनामी की घेराबंदी की। वहीं खुद को पुलिस के बीच घिरता देख इनामी छोटे ने बाइक से कूदकर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान कार में बैठे कोतवाल अरविंद कुमार बाल-बाल बचे।

वहीं जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी कई राउंड फायरिंग की गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की एक गोली इनामी छोटे को लग गई, पुलिस के मुताबिक इनामी छोटे पर कई संगीन मामले दर्ज हैं, जबकि घायल इनामी बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाने से भी गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित चल रहा था। पुलिस ने घायल इनामी से देसी तमन्चा भी बरामद किया है, वहीं पुलिस ने घायल इनामी को अस्पताल में भर्ती करा दिया है साथ ही पुलिस अब इनामी छोटे का पूरा आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static