UP पुलिस का बड़ा कदम, 18 अक्टूबर तक सभी अफसरों व कार्मिकों की छुट्टी रद्द

10/11/2021 5:48:55 PM

लखनऊ: निर्धारित त्योहारों और संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) द्वारा तय किए गए कार्यक्रमों के मद्देनजर उत्तर प्रदेश पुलिस ने पुलिसकर्मियों की छुट्टियां 18 अक्टूबर तक के लिए रद्द कर दी हैं। सोमवार को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यहां यह जानकारी दी।

PunjabKesari
अपर महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने रविवार को जारी एक आदेश में कहा, “एसकेएम के कार्यक्रमों और त्योहारों के कारण 18 अक्टूबर तक सभी अवकाश रद्द किए जा रहे हैं।” आदेश में कहा गया, ‘किसी अपरिहार्य स्थिति में पुलिस मुख्यालय अवकाश की स्वीकृति/अनुमति देगा। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू किया जा रहा है।' राज्य में जहां दुर्गा पूजा और रामलीला चल रही है और 15 अक्टूबर को दशहरा मनाया जाएगा, वहीं एसकेएम ने तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में मारे गए चार किसानों के लिए मंगलवार को ‘अंतिम अरदास' की तैयारी है। एसकेएम ने 18 अक्टूबर को 'रेल रोको' कार्यक्रम की भी घोषणा की है।

इसके अलावा राजनीतिक दल राज्य में 2022 के चुनावों के लिए अपने लिए समर्थन जुटाने के लिए यात्राएं शुरू कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव जहां मंगलवार को कानपुर से ‘समाजवादी विजय यात्रा' की शुरुआत करेंगे, वहीं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रमुख शिवपाल यादव भी उसी दिन मथुरा से यात्रा शुरू कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static