UP Road Accident: छात्रों से भरी पिकअप की खड़े ट्रक से टक्कर में 1 छात्र की मौत, मौके पर मचा कोहराम

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 12:03 PM (IST)

Ballia Road Accident: उत्तर प्रदेश के बलिया में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर स्कूली बच्चों से भरी पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन छात्र घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बच्चों को बाहर निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। 3 छात्रों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें वाराणसी में BHU के लिए रेफर किया गया है।

अनियंत्रित होकर टकराई पिकअप
यह हादसा फेफना थाना के कपूरी के पास एनएच-31 पर हुआ।  जानकारी के मुताबिक, नरही से शनिवार की सुबह शहर की तरफ खाली पिकअप जा रही थी। फेफना तिराहे पर माल्देपुर स्थित एक स्कूल के बच्चे इस पर सवार हो गए। इससे पिकअप अनियंत्रित होने लगी। मना करने के बावजूद बच्चे उतरने को तैयार नहीं हुए। फेफना कस्बा व एक पेट्रोल पंप के बीच सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से पिकअप टकरा गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि एक छात्र की मौत हो गई और आधा दर्जन छात्र घायल हो गए। चालक भी काफी देर तक गाड़ी में फंसा रहा है। हादसे की जानकारी पर लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। आनन फानन में डॉक्टरों ने सभी घायलों का इलाज शुरू किया।

परिजनों में मचा कोहराम
हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने चालक को केबिन काटकर निकाला। वहीं, बच्चों की परिजनों और स्कूल के शिक्षकों को जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही परिजनों और शिक्षक अस्पताल पहुंचे और बच्चों का हाल जाना। मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

सीएम योगी ने लिया संज्ञान
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलिया में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया। उन्होंने मृतक छात्र के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने घायल छात्रों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static