यूपीः सपा कार्यकर्ता के खांसने पर जमकर हुआ बवाल, BJP नेता ने की हवाई फायरिंग

4/20/2021 7:53:24 PM

कानपुरः उत्तर प्रदेश में कोरोना संकट का दुष्परिणाम व राजनीतिक झगड़ों का संगम देखने को मिला उत्तर प्रदेश के कानपुर में, जहां एक समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता को खांसी आई तो दूसरे ने उसे बुरी तरह पीट दिया। वहीं जब इस कृत्य का कुछ लोगों ने विरोध किया तो पीटने वाले शख्स ने हवाई फायरिंग कर दी।

बता दें कि मामला मामला डेरापुर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां कांधी गांव में जिला पंचायत सदस्य पद के चुनाव प्रचार के दौरान सपा व बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। झड़प के पीछे वजह यह बताई गई। दरअसल सपा कार्यकर्ता नरेश को पोस्टर लगाते वक्त गले में खराश का अहसास हुआ और उसने खांस दिया। वहीं पर अपनी पत्नी के लिए वोट मांग रहे बीजेपी नेता प्रवेश कटिहार भी थे। उन्होंने नरेश की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद सपा के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया तो इस विरोध से बौखलाए बीजेपी नेता ने सपा के कार्यकर्ताओं को खदेड़ते हुए हवाई फायरिंग कर दी।

इस बाबत पुलिस ने बताया कि  इस मामले में समाजवादी पार्टी की तरफ से एक तहरीर मिली है। वहीं बीजेपी की तरफ से कोई भी शिकायत नहीं की गई है। फिलहाल मामले की जांच एएसपी को सौंप दी गई है।

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static