आगरा-कानपुर हाईवे पर कंटेनर से टकराई बेकाबू स्कॉर्पियो, 9 की मौके पर दर्दनाक मौत 3 गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 11:30 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के एत्माद्दौला क्षेत्र में आज सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में स्कॉर्पियो वाहन सवार 9 लोगों की मौतहो गई जबकि अन्य 3 गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक (नगर) बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि दिल्ली-कानपुर हाईवे पर गुरुवार सुबह टूंडला की ओर से तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार मथुरा की ओर जा रही थी। इसी दौरान एत्माद्दौला इलाके में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी दिशा में चली गई और आगरा के रामबाग की ओर से आ रहे कंटेनर से जा टकराई।

उन्होंने बताया टक्कर इतनी भीषण थी कि 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक घायल की भी मौत हो गई। स्कॉर्पियो में 12 लोग सवार थे। सभी लोग (बिहार) के गया जिले के रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल सुजीत, सूरज देव और छोटू कुमार को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो में फंसे लोगों को निकला जा सका। उन्होंने बताया कि मृतकों में गुड्डू कुमार पुत्र शिवनंदन दास निवासी फुलवरिया, जिला गया बिहार के अलावा बबलू प्रजापति, विकास कुमार,राजेश नगेंद्र कुमार सुरेंद्र कुमार, अमन, विपिन और स्कार्पियो चालक अनिल शामिल हैं। प्रमोद ने बताया कि सभी शव पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static