UP: सूदखोरों से परेशान युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या, आए दिन मारपीट करने और मकान कब्जा करने की धमकी दे रहे थे दबंग

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 12:15 PM (IST)

हापुड: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के नांद गांव निवासी महेंद्र को सूदखोरों ने इतना परेशान किया उसने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बता दें कि मृतक महेंद्र ने गांव के ही दो लोगों से 6 साल पहले उधार पैसे लिए थे लेकिन तीन साल पहले इनके ब्याज सहित 70 हजार रुपए चुका भी दिए थे, उसके बाद भी सूदखोरों ने इसके ऊपर करीब साढ़े तीन लाख रुपए ओर बकाया निकाल दिए। इतना ही नहीं आए दिन दोनों सूदखोर भारत व नरेश जो नान गांव के ही रहने वाले हैं म्रतक महेंद्र को पैसों के लिए परेशान करने लगे और इसे इसकी भैंस खोल कर ले जाने, व मकान पर कब्जा करने की धमकी देने लगे।
PunjabKesari
जिससे परेशान होकर मृतक महेंद्र ने 5 अप्रैल 2022 की शाम को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया और इसकी सूचना अपने बहनोई संजय को दी जिसके बाद यह लोग घटनास्थल पर पहुंचे जहां महेंद्र बेहोशी की हालत में पड़ा था। इसके बाद शीघ्र ही उसे उठाकर कर इन्होंने हापुड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया।
PunjabKesari
मेरठ में एक निजी अस्पताल में तीन दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गई और जिसके बाद मेरठ पुलिस ने म्रतक की बॉडी को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद मृतक के मामा ने थाना हाफिजपुर में तहरीर देकर 2 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने भी तहरीर के आधार पर थाना हाफिजपुर क्षेत्र के नान गांव निवासी भारत व नरेश के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। तो वहीं मृतक की पत्नी सविता ने बताया कि आए दिन यह लोग मेरे पति को पैसे के लिए अनैतिक दबाव बना रहे थे और उसके साथ मारपीट भी कर रहे थे। जिससे परेशान होकर मेरे पति ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली मृतक की पत्नी पुलिस ने इंसाफ की गुहार लगा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static