UP: BJP के 56 जिला कार्यालयों में वीडियो कॉन्फ्रेंस कक्ष की शुरूआत, नई सुविधा से संवाद को मिलेगी गति

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 05:35 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने 56 जिला कार्यालयों में शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस कक्ष की शुरूआत की। पार्टी ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी।

भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने वीडियो कॉन्फ्रेंस कक्ष की शुरूआत की। इन कार्यालयों में वीडियो कॉन्फ्रेंस कक्ष हो जाने से अब जिला, राज्‍य और राष्‍ट्रीय मुख्‍यालय से जुड़ने में सहूलयित होगी। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने 56 जिलों के पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘आज का दिन हमारे लिए अत्यधिक महत्वपूर्ण है, क्योंकि हमारे शीर्ष नेतृत्‍व ने यह अपेक्षा की थी कि सभी कार्यालय अत्याधुनिक तकनीक और वीडियो कॉन्फ्रेंस से जुडे़। आज हमें यह कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा इकाई ने इस लक्ष्‍य को पूरा करने में सफलता हासिल की है।''

स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने डिजिटल इंडिया का मंत्र दिया था और यह संवाद के साथ ही सुशासन स्थापित करने में प्रभावी सिद्ध हुआ है। उन्होंने कहा कि संगठन भी डिजिटल इंडिया के अभियान को निरंतर आगे बढ़ा रहा है। नई सुविधा से संवाद को और गति मिलेगी। संगठन के कार्यक्रमों, नीतियों और अपेक्षाओं को आसानी से नीचे तक पहुंचाया जा सकेगा। उन्‍होंने दावा किया कि कोरोना काल में भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी थी जिसने ‘हर परिवार-मेरा परिवार' भाव से सेवा की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static