ससुराल पहुंचते ही किया हंगामा, बोली- पति पसंद नहीं... थाने में 3 घंटे चली पंचायत, मायके लौटी वापस

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 03:40 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां शादी के 8 घंटे बाद दुल्हन ने दूल्हे को छोड़ दिया। नई नवेली दुल्हन ने हाथ में चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगल सूत्र उतार दिया। मोहल्ले में आकर हंगामा करने लगी। जिसे देखकर ससुरालजन परेशान हो गए। जिसके बाद परेशान ससुरालियों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस दुल्हन और दूल्हे को थाने ले आई। इस दौरान दुल्हन यही कहती रही कि मुझे पति पसंद नहीं है। 

PunjabKesariजानिए क्या है मामला? 
मामला वृंदावन के गौरा नगर मोहल्ले का है। यहां के कौशल किशोर अग्रवाल के बेटे आनंद अग्रवाल की बारात 50 किमी दूर हरियाणा के होडल गई थी। यहां उनके बेटे आनंद की शादी लखन पाल की बेटी रेखा से हुई। आनंद और रेखा ने खुशी-खुशी सभी रस्में पूरी रीति-रिवाज से निभाई और गुरुवार की सुबह लखन पाल ने बेटी रेखा की विदाई की।

ससुराल पहुंचने के कुछ देर बाद ही शुरू कर दिया हंगामा
बहू के आने पर ससुराल में हंसी खुशी का माहौल था। घर की महिलाओं ने बहू को मंगल गीत गाकर घर में प्रवेश कराया। सब कुछ हंसी खुशी चल रहा था। बहू अपने कमरे में गई। घर में सभी शादी की चर्चा कर रहे थे, इसी दौरान अचानक रेखा कमरे से निकली। उसने हाथ में चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगल सूत्र पहने रेखा शादी का जोड़ा उतार दिया और सूट पहन ली थी।

PunjabKesari

मोहल्ले में निकलकर 1 घंटे तक किया हंगामा
रेखा हंगामा करते हुए ससुराल से बाहर मोहल्ले की सड़क पर आ गई। ससुरालजनों ने हंगामा का कारण पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दे रही थी। मोहल्ले वालों ने पूछा कि ससुराल में किसी ने मारपीट या कोई ऐसी हरकत की हो, जिसकी वजह से वह हंगामा कर रही हो। इस पर रेखा ने साफ मना कर दिया। करीब 1 घंटे तक मोहल्ले की सड़क पर हंगामा किया।

पति ने दी पत्नी के परिवार वालों को जानकारी
उसका हंगामा करना जब बंद नहीं हुआ, तो इसकी जानकारी पति आनंद ने अपने ससुराल में दी। सूचना मिलने पर रेखा के परिजन वृंदावन आ गए। रेखा के घरवालों ने भी उसे समझाने की हर कोशिश की, लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। आखिरकार पति आनंद ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static