SDO पंचायत कार्यालय में घुसकर युवक का हंगामा, सरकारी अभिलेखों को फाड़ा

10/15/2019 4:14:06 PM

चंदौली: चकिया एडीओ पंचायत कार्यालय में एक युवक द्वारा घुसकर दुर्व्यवहार करने तथा सरकारी अभिलेखों को फाड़ने का मामला सामने आया है। घटना के बाद एडीओ पंचायत कार्यालय के कर्मचारी उग्र हो गए और कार्यालय के बाहर आकर नारेबाजी करने लगे। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस ने एक को हिरासत मे ले लिया। वहीं नाराज कर्मचारियों ने चकिया कोतवाली जाकर आरोपी दबंग युवक के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।

दरसल एडीओ पंचायत चकिया अपने कार्यालय मे बैठकर जनता की समस्या तथा ऑफिस का कार्य देख रहे थे कि इसी दौरान एक युवक कार्यालय में पहुंचा और बिठवल गांव में शौचालय की जांच को लेकर नाराज होकर एडीओ पंचायत से दुर्व्यवहार करते हुए सरकारी अभिलेखों को फाड़ दिया। अचानक हुई इस घटना से ब्लॉक कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।  किसी तरह एडीओ पंचायत को वहां से हटाया गया।

ब्लॉक कर्मियों द्वारा तुरंत घटना की सुचना डायल 100 पुलिस को दी गयी मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। नाराज ब्लॉक कर्मचारी ब्लॉक परिसर में ही नारेबाजी करने लगे। ब्लॉक कर्मचारी एडीओ पंचायत के नेतृत्व में चकिया कोतवाली पहुंच गये तथा आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज को लेकर लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। वहीं चकिया कोतवाली पुलिस द्वारा कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।


Ajay kumar

Related News