होलिका में लकड़ी डालने को लेकर उपजा बवाल, दो की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 10, 2020 - 01:02 PM (IST)

उन्नाव: जनपद में होली को जलाने को लेकर दो पक्षों में उपजे बवाल ने इतना भयानक रूप ले लिया कि इसमें दो लोगो की मौत हो गई। गांव में हुए बवाल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जब की आठ लोग घायल हो गए है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  

बता दें कि पूरा मामला सुखलालखेडा गांव में सोमवार देर रात दो पक्षों में लकड़ी डालने के विवाद को लेकर मारपीट दौरान चाकू व कुल्हाड़ी के साथ फायरिंग की गई। देर रात अरविंद होलिका में लकड़़ी डालने पहुंचा। हरीलाल ओर उसका परिवार पहले से ही मारपीट के इरादे से तैयार बैठा था। अरविंद को देख मारपीट शुरू कर दी। वह जान बचाकर घर भाग गया। हरीलाल ने परिवार सहित घर पर हमला बोल दिया और 2 राउंड फायरिंग की।  जिसमें मां गोमती की मौके पर मौत हो गई जबकि अरविंद ने हैलट में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

एसपी ने बताया कि गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। उन्होंने बताया कि जियालाल, संदीप, मईका गम्भीर रूप से घायल है। दूसरे पक्ष से रामू घायल है। जियालाल कि तहरीर पर अनिल उर्फ गुंडा स्वामी, कल्लू, हरिलाल, रामू  समेत 1 दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। जिसमे पुलिस ने अनिल उर्फ गुंडा स्वामी, हरिलाल, कल्लू रामु को गिरफ्तार कर लिया है। विधिक कार्रवाई कर के  जेल भेज दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static