UPSRTC: परिवर्तन की ओर’ अभियान,  मंत्री दया शंकर सिंह ने अधिकारियों से सरकारी बसों को गोद लेने को कहा

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 02:53 PM (IST)

लखनऊ, UPSRTC: उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दया शंकर सिंह (Daya Shankar Singh) ने नए साल (News Year 2023) में सरकारी बसों ( Government Buses) से यात्रा करने वाले मुसाफिरों की सहूलियत के लिए उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम (Uttar Pradesh State Transport Corporation) को ‘परिवर्तन की ओर' नाम से अभियान चलाने का निर्देश देते हुए अधिकारियों को बसों को गोद लेने को कहा है। एक बयान के मुताबिक, अधिकारियों द्वारा बसों को गोद लेने से उनका (बसों का) समय पर आना-जाना और उनका सही तरीके से रखरखाव सुनिश्चित हो सकेगा।

यह भी पढ़ें- Shivpal Yadav ने प्रदेश वासियों को दी शुभकामनाएं, कहा- नव वर्ष आपके जीवन में सुख, समृद्धि,आरोग्य व शांति लाए

                New Year 2023: महिलाओं के साथ जबरदस्ती Selfie लेने की कोशिश कर रहे थे दबंग, मारपीट में 4 लोगों को आईं गंभीर चोटें
PunjabKesari
बसों को गोद लेने की अवधि एक महीने की होगी
बयान में परिवहन मंत्री ने कहा कि सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (Assistant regional manager) अपने डिपो की निगम की 10-10 बसें और क्षेत्रीय प्रबंधक एवं सेवा प्रबंधक दो-दो बसें गोंद लेंगे। उन्होंने शनिवार को जारी बयान में कहा कि बसों को गोद लेने की यह अवधि एक महीने की होगी और अगले महीने अधिकारी फिर से अन्य बसों को गोद लेंगे। सिंह ने कहा कि संबधित अधिकारी बसों को गोद लेने के बाद, अगर उनमें कोई खराबी है तो उसे तीन दिन के अंदर दुरुस्त कराएंगे।

यह भी पढ़ें- Gorakhpur में चलती एंबुलेंस में अचानक लगी भीषण आग, देखते ही देखते जलकर हुई राख

PunjabKesari
गोद ली गई बसें पूर्णतया साफ-सफाई के बाद ही सड़कों पर उतरें
उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारी यह सुनिश्चित करेंगे कि उनके द्वारा गोद ली गई बसें पूर्णतया साफ-सफाई के बाद ही सड़कों पर उतरें और समय से चलें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static