WhatsApp के जरिए UP के भाजपा विधायक से मांगी रंगदारी, घर पर बढ़ाई सुरक्षा

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 03:43 PM (IST)

हरदोईः यूपी के बीजेपी विधायकों को जान से मारने की धमकियां मिलना लगातार जारी है। पिछले कुछ दिनों में बीजेपी के कई विधायकों को फोन और व्हाट्सएप पर 10 लाख रुपए की रंगदारी देने और ना देने पर परिवार सहित जान से मार देने की धमकियां दी जा रही है। इसी क्रम में अब हरदोई की गोपामउ सीट से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश को भी जान से मार देने की धमकी मिली है। जिसकी शिकायत विधायक के बाहर होने पर उनके बेटे ने पुलिस से कर दी है। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक हरदोई की गोपामऊ सीट से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश को व्हाट्सएप से काल करके और मेसेज भेजकर धमकी दी गई है, जिसमें उनसे 10 लाख रुपए की मांग की गई है। मांग ना पूरी करने की सूरत में विधायक और उनके परिवार को जान से मार देने की धमकी भी दी गई है। जिस समय यह धमकी दी गई उस समय विधायक हरदोई से बाहर थे। जिसके बाद उनके बेटे रवि प्रकाश ने शहर कोतवाली में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज़ करा दिया है। विधायक पुत्र के अनुसार विदेश से मिली धमकी के बाद उनका परिवार सहमा हुआ है और फिलहाल स्थानीय स्तर पर  उनकी कोई सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई है।
PunjabKesariवहीं बीजेपी विधायक को धमकी भरे मेसेज और फोनकॉल आने के बाद पुलिस ने शहर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज़ करके मामले में सर्विलांस टीम को लगाया है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा। इसके अतिरिक्त पुलिस ने विधायक के घर की भी सुरक्षा बढ़ाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static