Varanasi: भोजपुरी अभिनेत्री मौत मामले में आरोपी गायक और उसके भाई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 03:37 PM (IST)

वाराणसी: भोजपुरी अभिनेत्री (Bhojpuri Actress) आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में वाराणसी पुलिस ने आरोपी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस (Lookout Notice) जारी किया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
बिजली की तारों के संपर्क में आया ट्रक: करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत, 4 बच्चे झुलसे
KASGANJ: दारोगा ने मंदबुद्धि शख्स को लात-घूसों से जमकर पीटा, Video Viral होने पर एसपी ने किया निलंबित

क्या कहती है पुलिस?
सारनाथ थानाध्यक्ष धर्मपाल सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपी समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। उनके विदेश भागने की आशंका के मद्देनजर सभी हवाई अड्डों के प्रशासन को उनके बारे में विस्तृत विवरण भेज दिया गया है ताकि वे देश छोड़ कर न भाग सकें। गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे गत 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं। उनके गले में फांसी का फंदा लगा पाया गया था। इस मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आकांक्षा भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
बहराइच में तेंदुए ने मचाया आतंक, ग्रामीणों पर किया हमला...महिला सहित 5 लोग घायल
यूपी के इस जिले में स्थित है श्री रामभक्त हनुमान जी की मिट्टी और गोबर से बनी प्रतिमा, यहां सच्चे दिल से मांगी गई हर मुराद होती है पूरी


आकांक्षा के वकील ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर खड़े किए कई सवाल
इस बीच, आकांक्षा दुबे के परिवार की तरफ से मुकदमा लड़ रहे अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी ने आकांक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर वाराणसी पुलिस से सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दावा किया है कि मरने से पहले आकांक्षा ने शराब पी थी लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका कहीं भी जिक्र नहीं है। उसके पेट में कोई भूरा केमिकल पाया गया है। त्रिपाठी ने कहा कि रिपोर्ट में आकांक्षा की कलाई पर भी चोट के निशान होने की बात कही गई है जबकि पुलिस ने शव पर ऐसी किसी भी चोट का जिक्र नहीं किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static