वाराणसीः जोरों पर विश्व प्रसिद्ध देव दीपावली की तैयारियां, भव्य आयोजन में शामिल हो सकते हैं PM मोदी

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 03:04 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश स्थित धर्मनगरी वाराणसी में विश्व प्रसिद्ध देव दीपावली के भव्य आयोजन की तैयारियां जोरों पर है। ऐसे में इस बार संभावना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी पावन पर्व में शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि विश्व प्रसिद्ध काशी के इस आयोजन में यह पहला मौका होगा जब इसमें प्रधानमंत्री शामिल होंगे। पीएम 2447 करोड़ रुपये की राजातालाब-हंडिया सिक्सलेन परियोजना सौगात देकर पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू भी होंगे। वह सारनाथ में लाइट एंड साउंड शो भी देखने जा सकते हैं।

डीएम कौशलराज शर्मा के मुताबिक प्रधानमंत्री कार्यालय से 30 नवंबर को पीएम के एक दिन के दौरे की संभावना हैं। संभावित कार्यक्रम के मुताबकि पीएम मोदी दोपहर बाद वाराणसी पहुंचेंगे। सबसे पहले वह मिर्जामुराद बाजार से सटे खजुरी गांव में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां 5 हजार भाजपा कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करके हेलीकॉप्टर से सूजाबाद पहुंचेंगे। फिर नाव से काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पहुंचेंगे।श्री काशी-विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद कॉरिडोर के कार्यों का जायजा के बाद राजघाट पर आयोजित देव-दीपावली महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static