कुशीनगर बना सियासी दंगल, कई पार्टियों के दिग्जज आज करेंगे ताबड़तोड़ जनसभाएं

punjabkesari.in Sunday, Feb 27, 2022 - 08:23 AM (IST)

कुशीनगर: जिले में छठवें चरण के चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों के दिग्जजो का आज जमावड़ा आज कुशीनगर ताबड़तोड़ जनसभाएं करेंगे ।  AIMIM अध्यक्ष असुद्दीन ओवैसी भी कुशीनगर में जनसभा करेंगे तो वही भाजपा के सात दिग्ज्जो भी चुनावी रैलियां करेंगे।

PunjabKesari

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व यूपी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज तीन विधानसभाओं में तूफानी दौरा। 1 बजे फाजिलनगर विधानसभा में स्वामी प्रसाद मौर्या के लिए के मतलुक छापर में करेंगे रैली। शाम 2.30 पर तमकुहीराज के दोमाठ प्राइमरी स्कूल पर रैली। शाम 3.30 बजे बुद्ध इंटर कॉलेज कुशीनगर में होगी अखिलेश यादव की जनसभा। AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी भी आज कुशीनगर विधानसभा के अपने प्रत्याशी सफी अहमद के समर्थन में रैली और जनसभा कर मांगेंगे वोट।

PunjabKesari

भाजपा के सात नेताओ की समूह अलग अलग विधनसभाओ में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर भाजपा प्रत्याशीओ के लिए अपने पक्ष में वोट की अपील करेंगे। भाजपा सरकार की केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी रामकोला के कप्तानगंज में  01:30 बजे होगा आगमन जहां करेंगी जनसभा। फ़िल्म स्टार और गोरखपुर सांसद रवि किशन खड्डा विधानसभा में 3 बजे करेंगे रोड शो करेंज NDA प्रत्याशी विवेकानंद के पक्ष में वोट की अपील। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान हाटा विधानसभा के बनचरा देवी कुटी में एक सभा को 03:30 बजे सम्बोधित करेंगे ।  निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद विधानसभा खड्डा के छितौनी इंटर कॉलेज में करेंगे जनसभा।

PunjabKesari

भारत सरकार में सूचना जनसंपर्क, युवा एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ तेजस्वी सूर्या और राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा और पंकज सिंह विधानसभा कुशीनगर के कसया में रोड शो के बाद  बैरियां में सभा को संबोधित भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट। बता दें कि कुशीनगर जिले में आगामी तीन मार्च को वोट पड़ेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static