VIDEO: Asad के एनकाउंटर के बाद Social Media पर छाए CM Yogi, ‘मिट्टी में मिला दूंगा’ बयान वायरल

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 10:30 PM (IST)

माफिया अतीक के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया पर छा गए हैं.. लोग उनकी तारीफों के पुल बांधने लगे..सोशल मीडिया पर सीएम योगी का विधानसभा में दिया बयान ‘मिट्टी में मिला दूंगा’ वायरल हो रहा है…

सीएम योगी के मिट्टी में मिला दूंगा वाले बयान को लोग सोशल मीडिया में ट्वीट कर रहे हैं... लोग सीएम योगी के तारीफों के पुल बांधने लगे .. एक य़ूजर ने सीएम योगी का काला चश्मा पहने फोटो शेयर किया, वहीं दूसरे यूजर ने सीएम योगी की फोटो शेयर कर लिखा... ‘एक ही तो दिल है बाबाजी कितनी बार जीतोगे’ .....वहीं, ऋतिक जैन नाम के यूजर ने लिखा कि.. हमारे उत्तर प्रदेश को रहने के लिए, एक सुरक्षित जगह बनाने के लिए धन्यवाद.. मैन ऑफ द मोमेंट @myogiadityanath जी !

बता दें कि माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अहमद उमेश हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा था.. यूपी एसटीएफ की टीम लगातार उसका पीछा कर रही थी लेकिन वह हर बार बच निकलने में सफल हो जा रहा था... पर आज झांसी में एसटीएफ ने असद अहमद का एनकाउंटर कर दिया..माफिया अतीक के बेटे के एनकाउंटर के मारे जाने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ छा गए… और ट्वीटर पर सीएम योगी का बयान वायरल होने लगा..


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static