शामली में थूक लगाकर रोटी सेकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Apr 04, 2021 - 02:14 PM (IST)

शामली(सचिन शर्मा): मेरठ, गाजियाबाद और दिल्ली के बाद अब शामली में भी शर्मशार करने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक होटल पर थूक लगाकर रोटी सेकने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?
पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो जिला मुख्यालय शामली के फव्वारा चौक पर स्थित अंसारी होटल की बताई जा रही है। वायरल वीडियो अज्ञात लोगों द्वारा होटल के बाहर खड़ी कार से रिकार्ड किया गया है, जिसमें होटल पर 2 लोग रोटी बनाते नजर आ रहे हैं। शहर कोतवाली के पुलिस उप निरीक्षक खुर्शीद आलम के मुताबिक वायरल वीडियो की जांच से मामला सही पाया गया है।

2 लोगों को किया गिरफ्तार
वीडियो वायरल होने के बाद शहर कोतवाली पुलिस ने अंसारी होटल पर कारीगर का काम करने वाले खेड़ी करमू गांव के शाबाज उर्फ सावेज समेत शहर के मोहल्ला आजाद चौक में किराए के मकान पर रहने वाले खतौली निवासी एजाज को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक वीडियो में दिख रहे व्यक्तियों ने मास्क भी नही लगा रखा है, इसके साथ ही रोटी पर थूक कर रोटी सेकना प्रतीत हो रहा है।

इन धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा
वायरल वीडियो के मामले में शहर कोतवाली पर तैनात पुलिस उपनिरीक्षक खुर्शीद अली द्वारा दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा आईपीसी की धारा 269 व 270 समेत महामारी अधिनियम 1897 की धारा 3 के तहत दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि होटल के खिलाफ किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई अभी प्रकाश में नही आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static