Azamgarh News: प्रेम प्रसंग के चलते युवक को गांव वालों ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 04:44 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में हनगर थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को कुछ लागों द्वारा पिटाई की जा रही है। वीडियो वायरल होते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। पीड़ित ने मामले में मेंहनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इस पूरे मामले पर एसपी यातायात विवेक त्रिपाठी ने बताया कि यह मामला मेंहनगर थाना क्षेत्र के देवईत गांव का है। प्रेम प्रपंच को लेकर लोगों ने उक्त युवक को मारा पीटा है। घटना कई दिन पहले की बताई जा रही है। लेकिन, पुलिस को तहरीर आज मिली है। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी यातायात ने बताया कि विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- राजीव नयन मिश्रा को बड़ी राहत, RO/ARO पेपर लीक मामले में हाईकोर्ट ने दी जमानत

प्रयागराज: आरओ-एआरओ पेपर लीक के आरोप में जेल में बंद मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। इस मामले में कोर्ट ने आरोपी की जमानत याचिका मंजूर कर ली है। इलाहाबाद हाई कोर्ट के जस्टिस संजय कुमार पचौरी की सिंगल बेंच ने आरोपी को जमानत दी। हालांकि आरोपी अभी जेल से बाहर नहीं आएगा।  राजीव सिपाही भर्ती पेपर लीक मामले में भी आरोपी रहा है। आरोपी को मेरठ, नोएडा, कौशांबी में दर्ज केस में पहले ही जमानत मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static